mercredi 29 septembre 2021

 Acura TL: नवीनीकृत शक्ति



लेख निकाय:

एक छोटी लक्ज़री सेडान में Acura का पहला छुरा था Vigor, एक मॉडल जिसे 1991 में पेश किया गया था। इनलाइन 5 सिलेंडर इंजन की विशेषता के साथ, कार BMW 3-सीरीज़ - इसके लक्षित बाज़ार के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में विफल रही - और मुश्किल से समान आकार के खिलाफ अपनी पकड़ बनाई दिन का लेक्सस। तारकीय मॉडल वर्षों से तीन कम के बाद, शक्ति को Acura लाइन अप से हटा दिया गया था, लेकिन TL द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था, एक ऐसी कार जिसने वास्तव में Acura लाइन अप को सक्रिय किया है। जहां शक्ति पिछड़ गई, टीएल ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया: इतना अधिक टीएल मर्सिडीज, इनफिनिटी, कैडिलैक, लेक्सस और बीएमडब्ल्यू की समान कारों के खिलाफ सबसे ज्यादा बिकने वाला एक्यूरा और एक मजबूत प्रतियोगी है।


कभी-कभी विफलता परिवर्तन के लिए सबसे मजबूत उत्प्रेरक होती है। ठीक है, Vigor कुल फ्लॉप नहीं थी, लेकिन यह निश्चित रूप से ऐसी कार नहीं थी जो मध्यम आकार की लक्ज़री कार श्रेणी में सफल प्रतिस्पर्धा कर सके। होंडा द्वारा विकसित कई उत्पादों के साथ, कंपनी एक त्वरित शिक्षार्थी है और टीएल में सबूत पैदा हुए हैं, जो बाजार में सबसे लोकप्रिय एक्यूरा बेच रहा है। वर्तमान TL कोई सुस्ती नहीं है, न ही यह आपके बजट को गिराएगी। यहाँ आपको लगभग $33,000 की रियासत के लिए क्या मिलता है:


शक्तिशाली इंजन - एक 24 वाल्व V6 मोटर इस बच्चे को 258 घोड़े और 233 पाउंड टार्क उत्पन्न करने की शक्ति देता है। वीटीईसी तकनीक की विशेषता के साथ, टीएल का इंजन अत्यधिक कम मात्रा में उत्सर्जन का उत्पादन करते हुए बिजली के हर औंस को निचोड़ लेता है।


ट्रैनी वंडर - एक सिक्स स्पीड मैनी ट्रैनी मानक है और एक 5 स्पीड ऑटोमैटिक शिफ्ट गेट ट्रांसमिशन वैकल्पिक है। दोनों ट्रांसमिशन विकल्प सहजता से काम करते हैं और अधिकतम प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए सटीक ट्यून किए गए हैं।


पहिए और ब्रेक - 17 इंच के टायर और एल्युमीनियम के पहिये टीएल को हर कर्व को नेविगेट करने में मदद करते हैं और हर बार सेडान को एक निश्चित पड़ाव पर लाते हैं। 4 व्हील ड्राइव डिस्क ब्रेक, ABS, ब्रेक असिस्ट, स्टेबिलिटी असिस्ट, और ट्रैक्शन कंट्रोल हर TL में पाए जाने वाले सेफ्टी फीचर्स को पूरा करता है।


इसे निलंबित करें - अंतिम ड्राइविंग संतुष्टि के लिए, प्रत्येक टीएल एक स्वतंत्र डबल-विशबोन फ्रंट सस्पेंशन और एक मल्टी-लिंक रियर सस्पेंशन से सुसज्जित है। गैस से भरे झटके और स्टेबलाइजर बार में जोड़ें और आपके पास एक वाहन है जो सबसे कठिन कोनों को जीत सकता है और साथ ही प्रसिद्ध नूरबर्गिंग रेस ट्रैक पर न्याय कर सकता है।


लक्ज़री एबॉन्ड्स - टीएल ड्राइवर और उसके यात्रियों के लिए प्राणी आराम बहुत अधिक है। एक 8 स्पीकर वाला ईएलएस सराउंड सिस्टम केबिन को घेर लेता है, एक हैंड्सफ्रीलिंक हवा में गाड़ी चलाते समय फोन पर बातचीत करता है, और गर्म सीटें आपको सबसे ठंडी ठंड से बचाती हैं जो एक अंधेरी सुबह आपको पेश करती है।


सेफ्टी, सेफ्टी एवरीवेयर - सीटबेल्ट टाइटिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और साइड एयरबैग सभी केबिन में रहने वालों के लिए सुरक्षा का अंतिम स्तर प्रदान करते हैं।


अब अपनी तीसरी पीढ़ी में, टीएल को अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अद्यतन किया जाना जारी है। हालाँकि अधिकांश आलोचक अभी भी 3 सीरीज़ को इंजीनियरिंग लीड देते हैं, लेकिन टीएल लंबे समय में अधिक विश्वसनीय साबित हो रहा है। जब चौथी पीढ़ी टीएल लगभग तीन साल के समय में दिखाई देती है, तो समग्र अंतर को और अधिक बंद करने के लिए होंडा पर भरोसा करें: हो सकता है, बस हो सकता है, हमारे पास मध्यम आकार की लक्जरी कार श्रेणी में एक नया नेता होगा। यदि टीएल बीएमडब्ल्यू से बढ़त हासिल कर लेता है, तो मौजूदा मालिकों को आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि वे एक ऐसी कार की प्रशंसा करना जारी रखते हैं जो पहले से ही कई उपभोक्ता संतुष्टि सर्वेक्षणों का नेतृत्व करती है।

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